Connect with us

महसी बहराइच

बहराइच के महसी रोड पर भीषण सड़क दुर्घटना बोलेरो और ट्रेक्टर आमने सामने भिड़े

Published

on

7 गंभीर घायलो में बोलेरो चालक रितेश शुक्ला की हालत चिंताजनक

सूचना पाकर तत्काल मौके पर पहुंचे हरदी थाना अध्यक्ष ज्ञान सिंह ने सभी घायलों को एंबुलेंस द्वारा मेडिकल कॉलेज भेजा

महसी-बहराइच(सं.)। थाना हरदी अंतर्गत बहराइच महसी रोड पर स्थित कपूरपुर गांव के पास बहराइच की तरफ से रविवार रात लगभग 8:30 बजे दुर्गा माता की मूर्ति लेकर आ रही ट्रैक्टर ट्राली और महसी की तरफ से बहराइच जा रही बोलेरो आपस में टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी की बोलेरो के परखच्चे उड़ गए वही ट्रैक्टर का अगला हिस्सा भी क्षतिग्रस्त हुआ है। बोलेरो चालक और ट्रेक्टर पर सवार लोगों समेत 5 की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। सभी घायलों को उपचार के लिए एंबुलेंस द्वारा मेडिकल कॉलेज बहराइच भेजा गया है।

जानकारी के अनुसार बहराइच से दुर्गा प्रतिमा लेकर आ रहे ट्रैक्टर ट्राली सवार सुधीर, लल्लू, पप्पू, हरीश 30 वर्ष रामदेव 30 वर्ष संतराम 45 वर्ष निवासी डुड़वा थाना हरदी अपने गांव जा रहे थे । महसी की तरफ जा रही बोलेरो पर सवार चालक रितेश उम्र करीब 38 वर्ष के साथ एक अन्य व्यक्ति जो ज्यादा गंभीर हालत में है। वहीं ट्रेक्टर पर सवार घायलों में भी तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है। तत्काल मौके पर पहुंचे हरदी एसओ ज्ञान सिंह द्वारा सभी घायलों को एंबुलेंस द्वारा मेडिकल कॉलेज बहराइच पहुंचा दिया गया है । बोलेरो संख्या यूपी 32 एम ई 3186 है। एसओ हरदी ज्ञान सिंह ने बताया कि घायलों को उपचार हेतु एंबुलेंस द्वारा मेडिकल कॉलेज बहराइच भेजा गया है आगे की विधिक कार्यवाही की जा रही है।

महसी बहराइच

दो सप्ताह पहले खेत में मिले खून का खुला राज

Published

on

By

 

पांच के खिलाफ गोवध अधिनियम के तहत मुकदमा दो गए जेल 3 की तलाश जारी

महसी-बहराइच(एलएन त्रिवेदी)। तहसील महसी के थाना क्षेत्र हरदी स्थित ग्राम पंचायत देव रायपुर के घटनिया में बीते 1 नवंबर की सुबह एक खेत में कार्य करने गए किसन को 1 गड्ढे में खून दिखाई पड़ा था। उससे 3 दिन पहले उसी किसन की गाय भी खूंटे से चोरी हो गयी थी। खेत में खून मिलने की सूचना पर पहुंची हरदी पुलिस ने गड्ढे से मिट्टी हटवाई तो उसमें खून और एक कान में लगा बार कोड टैग मिला था। परन्तु घटनास्थल पर अन्य कोई अवशेष न मिलने के कारण परशुराम की तहरीर पर गाय चोरी का मुकदमा लिख कर खेत में मिले खून की गुत्थी सुलझाने में पुलिस जुट गई थी। घटना के दो सप्ताह बाद सोमवार को हरदी पुलिस को सफलता मिली। पहले से दर्ज गाय चोरी के मुकदमे के साथ 5ए/8 गोवध निवारण अधिनियम पशु क्रूरता अधिनियम के तहत पांच के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर प्रभारी निरीक्षक ज्ञान सिंह के निर्देशन में उप निरीक्षक विजय कुमार, सुरेंद्र कुमार हेड कांस्टेबल सुदीप यादव कांस्टेबल अभिषेक राय की टीम ने साजिद व मुनव्वर निवासी कपूरपुर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। और घटना में प्रयुक्त चाकू व गंडासा भी बरामद कर लिया। शेष अभियुक्त जैद, परतु, भुटाली निवासी कपूरपुर की तलाश जारी है। एसओ हरदी ज्ञान सिंह ने बताया कि 1 नवंबर को खेत में मिले खून के रहस्य का हरदी पुलिस ने पर्दाफास कर दिया है। परशुराम की चोरी गई गाय को जिन पांच लोगों ने काटा था उनके खिलाफ पुख्ता पर्याप्त सबूतों के आधार पर गोवध निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा पंजीकृत कर 2 को जेल भेज दिया गया है शेष तीन की तलाश की जारी है।

Continue Reading

महसी बहराइच

40 वर्षीय युवक का शव सड़क किनारे पानी भरे गड्ढे में मिला

Published

on

By

नशे का आदी था युवक

महसी-बहराइच(सं.)। तहसील महसी अंतर्गत हरदी थाना के राजी चौराहा के पास रोड के किनारे पानी भरे गड्ढे में बृहस्पतिवार को दोपहर लगभग 3 बजे एक 40 वर्षीय युवक का शव राहगीरों ने देखा। देखते ही देखते भीड़ इकट्ठा हो गई। सूचना पर पहुंची हरदी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

एसओ हरदी ज्ञान सिंह ने बताया कि राजी चौराहा से राम गांव रोड पर चौराहे से लगभग ढाई सौ मीटर दूरी पर सड़क के किनारे पानी भरे गड्ढे में कुछ लोगों ने शव को देखा था। वहां पहुंचकर शव निकाला गया जिसकी पहचान 40 वर्षीय शाकिर निवासी नौतला थाना राम गांव के रूप में हुई। मृतक के कमीज में एक इंजेक्शन भी रखा था। इससे यह लगता है कि मृतक नशे का इंजेक्शन इस्तेमाल करता था। मृतक के भाई अनवर ने बताया कि यह तमाम नशा करता था 3 दिन पूर्व घर से निकला था लेकिन वापस नहीं लौटा। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Continue Reading

महसी बहराइच

डीएम व एसपी जनपद में निरंतर हो रही बारिश के दृष्टिगत भ्रमणशील रहे

Published

on

By

लोगों से पूछा हाल अधिकारियों को दिये आवश्यक निर्देश



महसी-बहराइच(सं.)। जनपद में हो रही भारी बारिश के दौरान जिलाधिकारी डॉ. दिनेश चन्द्र व पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चौधरी ने तहसील महसी अन्तर्गत चहलारी घाट व भगवानपुर बन्धा इत्यादि क्षेत्रों का भ्रमण कर नदियों के जल स्तर का जायज़ा लिया। साथ ही स्थानीय लोगों से जानकारी प्राप्त कर सम्बन्धित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिये। डीएम डॉ. चन्द्र द्वारा तहसील प्रशासन को दिये गये निर्देश के क्रम में उप जिलाधिकारी पयागपुर दिनेश कुमार सहित अन्य उप जिलाधिकारी भी अपने-अपने तहसील क्षेत्रान्तर्गत भ्रमणशील रहे।

Continue Reading

Trending

Copyright © 2020 nirvantimes.com , powered by ip digital