Connect with us

Mahrajganj

गल्ला व्यवसाई बीरेंद्र राय का नहीं मिला सुराग, तीन दिन बाद भी असफल रही कोल्हुई पुलिस

Published

on

महराजगंज।
कोल्हुई थाना क्षेत्र के ग्राम सभा बड़गो टोला नौड़ीहवा का है मामला,गल्ला व्यवसाई बीरेंद्र राय का लोकेशन तीन दिन से न मिलने से उनके स्वजनों शुभचिंतकों का रोल रो कर बुरा हाल है। मंगलवार शाम पांच बजे के बाद उनका नंबर बंद होने के बाद सर्बिंलांस पर कोई लोकेशन न मिलने से तमाम तरह की शंकाएं पैदा हो रही है। गोरखपुर के एक कस्बे सरदारनगर में उनका लोकेशन मिला उसके बाद मोबाईल स्वीच आफ हो गया। वह गोरखपुर पैसा निकालने के लिए गए थे।हालांकि कोल्हुई पुलिस ने उनके भाई सुरेन्द्र राय की तहरीर पर गुमशुदगी दर्ज कर लिया है।और जांच भी तेज कर दी है।और सारे परिचित और नातेदार खोज में लगे हैं।फिर भी सुराग हाथ नहीं लगा है।
इस संबंध में थानाध्यक्ष कोल्हुई रामसहाय चौहान ने बताया कि पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज किया है।और बीरेंद्र राय के नंबर को सर्बिंलांस पर लगा दिया है।और कई जांच टीम लगाई गई है।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Mahrajganj

निकाय चुनाव में महराजगंज के ब्रांड एंबेसडर होंगे गोल्डन बॉय के नाम से मशहूर इस्माईल

Published

on

By


महराजगंज ब्यूरो (मृत्युंजय कुमार मिश्रा)।
महराजगंज जनपद अंतर्गत कोल्हुई थाना क्षेत्र के बटईडीहा परमेशरापुर निवासी ईस्माईल को पूरा देश अब गोल्डन बॉय के नाम से जानता है. इस्माईल उर्फ गोल्डन बॉय यह कला यूट्यूब के माध्यम सीखे है। उन्होंने दो महीने पहले प्रेम नगरी आगरा से इस कला की शुरुआत की अब आगरा में ताजमहल देखने वाले शानदार इमारत के साथ-साथ गोल्डमैन स्टेच्यू की भी चर्चा करते हैं।
जानकारी के लिए बता दें कि गोल्डनमैन का सिर से लेकर पांव तक सुनहरे गोल्डेन रंग नजर आता है, गोल्डनमैन से हाथ मिलाकर आगरा आने वाला हर पर्यटक खुश होता है, दरअसल, गोल्ड मैन की ख़ासियत ये है कि वह तीन घंटे तक बिना हिले डुले एक ही पोज में खड़ा रह सकता है। वहीं गोल्डन मैन के साथ सेल्फी लेकर लोग ताज के दीदार को और यादगार बनाते हैं जो उन्हें हमेशा याद रह जाता है।
गोल्डेन बॉय इस समय अपने गांव पहुंचे इसके बाद जिला मुख्यालय स्थित कलेक्ट्रेट में एडीएम पंकज वर्मा के मुलाकात करने के बाद गोल्डन बॉय इस्माईल ने बताया कि हमारा परिवार एक जर्जर मकान में रहता है। इसलिए उन्हें आवास की शख्त जरूरत है, इस बाबत गोल्डेन बॉय ने एडीएम को प्रार्थना पत्र देकर पीएम आवास की मांग की है। इस दौरान उन्होंने अपने चाहने वालों की मांग पर कुछ मूव्स करके और स्टेच्यू की तरह एक्ट करके भी दिखाया।
इस मामले में एडीएम पंकज वर्मा ने जानकारी दी। उन्होंने बताया कि इस्माइल काफी संघर्ष करके आगरा पहुंच कर अपनी पहचान बनाएं हैं, जानकारी मिली है कि इनका घर काफी जर्जर हो चुका है। इसलिए आवास योजना के तहत इन्हें पक्का मकान दिलाया जाएगा, इसके साथ ही इन्हें रोजगार की भी आवश्यकता है, ऐसे में निकाय चुनाव में इन्हें ब्रांड एंबेसडर भी बनाया जाएगा।

Continue Reading

Mahrajganj

समाजसेवी ने प्राथमिक विद्यालय पर 150 किताबों का किया सहयोग

Published

on

By


महराजगंज(शैलेश पाण्डेय)।
क्षेत्र पंचायत फरेंदा क्षेत्र के अंतर्गत प्राथमिक विद्यालय सेमरा डाड़ी में आज समाजसेवी कम्हरिया निवासी रविन्द्र कुमार ने बच्चों के जानकारी और प्रोत्साहन के लिए करीब डेढ़ सौ पुस्तकें सहयोग के तौर पर विद्यालय में दिया इन पुस्तकों में सामान्य ज्ञान आओ खोजें जनरल नॉलेज जैसे बहुत से ज्ञानवर्धक पुस्तकें शामिल हैं। विद्यालय के प्रधानाचार्य सुशील कुमार प्रसाद शाही ने सहयोग करने वाले व्यक्ति की भूर भूर प्रशंसा की और कहा ऐसे ही समाज के उत्थान के लिए उत्थान के लिए लोगों को आगे आना होगा क्योंकि प्राथमिक विद्यालयों के बच्चों के उत्साहवर्धन अपने आप में एक बड़ी बात है इस खास मौके पर विद्यालय के सहायक अध्यापक मेघा निरंजन, नीतू श्रीवास्तव, सरिता, रागीब जेहरा अमित कुमार सहित काफी संख्या में ग्रामवासी भी उपस्थित थे।

Continue Reading

Mahrajganj

सिसवा विकासखंड: इंटरलॉकिंग सड़क निर्माण में मानक की उड़ी धज्जियां

Published

on

By




खंड विकास अधिकारी पर उठे सवाल



महराजगंज ब्यूरो (मृत्युंजय कुमार मिश्रा)।
सिसवा विकासखंड में विकास के नाम पर भ्रष्टाचार रुकने का नाम नहीं ले रहा है शीतलपुर के बाद अब गौरी बढ़ई पुरवा का मामला सामने आया है। लेकिन यहां शिकायत के बाद भी कोई कार्यवाही ना होने से भ्रष्टाचार करने वालों का मनोबल बढ़ रहा है, वहीं अब खंड विकास अधिकारी पर भी सवाल उठने लगे हैं कि भ्रष्टाचार हो रहा है और आखिर यह क्यों चुप्पी साधे हुए हैं।
जानकारी के लिए बता दें कि महराजगंज जनपद के सिसवा विकासखंड अंतर्गत ग्रामसभा गौरी बढ़ई पुरवा में मानक की धज्जियां उड़ाते हुए इंटरलॉकिंग सड़क का निर्माण हो रहा है। इसकी शिकायत वही के क्षेत्र पंचायत सदस्य ने जिलाधिकारी सहित अन्य अधिकारियों को पत्र भेजकर किया लेकिन शिकायत का कोई असर नहीं होने से भ्रष्टाचार करने वालों का मनोबल बढ़ता जा रहा है। लगभग 180 मीटर तक इंटरलॉकिंग कार्य हो रहा है जिसमें मानक की खुली धज्जियां उड़ाई जा रहे हैं। नीचे गिट्टी के नाम पर तृतीय श्रेणी के को बिछा दिया गया है, जो चलने से ही टूट कर गिट्टी बनने जा रहा है इसके साथ ही सड़क के दोनों तरफ बन रहे दीवाल के निर्माण में भी मानक की धज्जियां उड़ाई जा रही और तृतीय श्रेणी की ईंटों का प्रयोग करने के साथ ही मसाला खराब बनाया जा रहा है।

Continue Reading

Trending

Copyright © 2020 nirvantimes.com , powered by ip digital